• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस अभियान से जुड़े विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल...

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व करने वाले विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल और ब्रेंडन मैकुलम न्यूवोको विस्तास कॉर्पोरेशन लिमिटेड के ड्यूरागार्ड सीमेंट-नो गैप अभियान से जुड़ गए हैं। न्यूवोको विस्तास ने अपने लोकप्रिय सीमेंट ब्रांड-ड्यूरागार्ड की टीवीसी के नवीनतम सेट को प्रस्तुत किया।

ऐसे में इस अभियान के तहत वह ग्राहकों को ड्यूरागार्ड सीमेंट की अभिनव और मुख्य विशेषताओं से परिचित करवाएगा। इस अभियान के बारे में न्यूवोको विस्तास की सेल्स मार्केटिंग और इनोवेशन की प्रमुख मधुमिता बासु ने कहा, न्यूवोको के पास ऐसे ब्रांड बनाने की विरासत है, जो उपभोक्ता से जुड़े हैं। भारत में क्रिकेट अधिकांश लोगों के दिल में अपना एक विशेष स्थान रखता है।

ऐसे में यह हमारे लिए एक स्वाभाविक मंच था, जिस के माध्यम से हम देश में हर घर में अपनी पहुंच बना पाए। ड्यूरागार्ड सीमेंट एक अग्रणी उत्पाद है जो ग्रामीण और शहरी घर निर्मातओं की विकट आवश्यकताओं को पूरा करेगा। इस अभियान को जून, जुलाई माह के लिए प्रिंट, रेडियो, टेलीविजन, बाहय और सोशल मीडिया-एवं -डिजिटल प्लेटफॉम्र्स पर प्रसारित किया जा रहा है। इस आईपीएल सीजन में ड्यूरागार्ड सीमेंट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का प्रिंसिपल साझेदार था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No Gap in performance campaign features Virat Kohli, Ab de Villiers, Yuzvendra Chahal and Brendon Mccullum
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no gap in performance campaign, virat kohli, ab de villiers, yuzvendra chahal, brendon mccullum, nuvoco vistas corporation, duraguard cement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved