• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में...

लंदन। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 2-0 से बढ़त ले ली है और अब उसकी नजरें तीसरे मैच को जीत सीरीज अपने नाम करने की है।

तीसरा मैच शनिवार (18 अगस्त) से शुरू हो रहा है। ईसीबी ने साथ ही कहा कि वह बेन स्टोक्स पर फैसला ब्रिस्टल मामले में सुनवाई के बाद लेगा। स्टोक्स सुनवाई के कारण दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे। स्टोक्स ने पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी।

वे दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली का सबसे महत्वपूर्ण विकेट लेने में सफल रहे थे, जिसके बाद इंग्लैंड ने 31 रन से जीत दर्ज की। दूसरे टेस्ट में ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने स्टोक्स की जगह ली। वोक्स करिअर का पहला शतक जमाने के साथ गेंदबाजी में भी छा गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No change in england team for third test against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england team, third test, india, india vs england, joe root, jonny bairstow, virat kohli, ben stokes, chris woakes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved