• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट मैच पर बांग्लादेश की पाकिस्तान को ना, बीसीबी ने किया साफ

ढाका। लंबे समय तक के ऊहापोह के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ कर दिया है कि उसकी क्रिकेट टीम पाकिस्तान में टेस्ट मैच नहीं खेलेगी। बोर्ड ने साफ किया है कि वह पाकिस्तान में टी-20 मैच खेलने के लिए अपनी टीम को भेजने के लिए तैयार है। बीसीबी ने साफ कर दिया कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान में टेस्ट मैच श्रृंखला नहीं खेलेगी। लेकिन पाकिस्तान ने अभी भी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन अहसान मनी इसी हफ्ते दुबई में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एक बैठक से इतर बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन से बात कर उन्हें टेस्ट श्रृंखला के लिए राजी करने का प्रयास करेंगे।

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने रविवार को बोर्ड की बैठक के बाद ढाका में कहा "सुरक्षा कारणों से टेस्ट मैच श्रृंखला खेलना संभव नहीं है।" ईरान और अमेरिका के बीच के तनाव के बाद मध्यपूर्व में हालात बहुत बिगड़े हुए हैं। यही मुख्य वजह है जिसके कारण सरकार ने बोर्ड को केवल सीमित अवधि के लिए टीम को पाकिस्तान भेजने की इजाजत दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No Bangladesh of Pakistan on Test match, BCB clarified
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh cricket board, pakistan cricket board, bcb, international cricket council, pcb, bangladesh cricket board president najmul hasan, icc, pakistan cricket board chairman ahsan mani, najmul hasan, ahsan mani, नजमुल हसन, अहसान मनी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved