• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीता अंबानी ने देश में आईएसएल की वापसी का स्वागत किया

Nita Ambani welcomed the return of ISL to the country - Football News in Hindi

मुंबई| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का सातवां सीजन शुक्रवार से शुरू हो गया है और यह कोविड-19 महामारी के बीच भारतीय धरती पर आयोजित होने वाला पहला बड़ा खेल टूर्नामेंट है। आईएसएल के आयोजक फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने देश में फुटबाल की वापसी का स्वागत किया है। आईएसएल के सातवें सीजन के उद्घाटन मुकाबले में शुक्रवार को बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स का सामना मौजूदा विजेता एटीके मोहन बागान से हुआ।

नीता अंबानी ने कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि आईएसएल भारत में इतने व्यापक स्तर पर आयोजित होने वाली पहली खेल प्रतियोगिता बन जाएगी। फिर से आपके घरों में लीग की वापसी करके हम बहुत खुश हैं और इसके मैचों का प्रसारण भारत के बाहर 80 से ज्यादा देशों में किया जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "इस महामारी के बीच फुटबाल को हमारी जिंदगी में वापस लाने के लिए काफी साहस, ²ढ़ संकल्प और योजना की जरूरत पड़ी। मुझे पूरा भरोसा है कि आईएसएल के अगले चार महीने हमारी जिंदगी में खुशी, रोमांच और सकारात्मकता भर देंगे।"

आईएसएल का 2020-21 सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन होगा क्योंकि इस बार ईस्ट बंगाल के रूप में एक और टीम इससे जुड़ गई है और लीग में भाग लेने वाली टीमों की संख्या 10 से बढ़कर 11 हो गई है जबकि इस सीजन में मैचों की संख्या भी 115 हो गई, जबकि पिछले सीजन में 95 मैच खेले गए थे।

लीग के सातवें सीजन में सभी मैच गोवा के तीन स्टेडियमों-मडगांव के फातोर्दा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को डि गामा में तिलक मैदान स्टेडियम और बैम्बोलम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। पूरा टूर्नामेंट बायोसिक्योर बबल में होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nita Ambani welcomed the return of ISL to the country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nita ambani, welcomed, return, isl, country, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved