• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैच रेफरी ने कहा, अगर शाकिब को चौथे अंपायर नहीं रोकते तो...

दुबई। श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के आखिरी मैच में हुए विवाद के कारण बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और बेंच पर बैठे नुरुल हसन पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगा है। साथ ही दोनों के हिस्से में आईसीसी की आचार संहिता के लेवल-1 के उल्लंघन के कारण एक-एक नकारात्मक अंक आया है। सितंबर-2016 के बाद से ऐसा पहली बार है कि इन दोनों खिलाडिय़ों के हिस्से में नकारात्मक अंक आए हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, शाकिब को अनुच्छेद 2.1.1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है वहीं नुरुल को अनुच्छेद 2.1.2 का दोषी पाया गया है। सीरीज के आखिरी नॉकआउट मैच में शाकिब आखिरी ओवर में सीमारेखा पर आ गए थे और उन्होंने अपने बल्लेबाजों को मैदान से बाहर बुला लिया था।

वहीं बेंच पर बैठे नुरुल ने श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा से बुरा व्यवहार किया था। शाकिब और नुरुल दोनों को शनिवार को आईसीसी की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है और इसी कारण मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने सजा सुनाई है जिसे इन दोनों खिलाडिय़ों ने मंजूर कर लिया है और इसलिए किसी तरह की आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nidahas Trophy : Shakib Al Hasan and Nurul Hasan fined for breaching code of conduct
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nidahas trophy, shakib al hasan, nurul hasan, breaching code of conduct, thisara perera, match referee chris broad, triangular t20 series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved