• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रुबेल ने फैंस से मांगी माफी, शाकिब अल हसन ने दी यह प्रतिक्रिया

ढाका। निदास ट्रॉफी फाइनल मैच में बांग्लादेश को मिली हार के बाद दाएं हाथ के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन की नींद उड़ गई है। भारत के खिलाफ चार विकेट की हार का जिम्मेदार रुबेल खुद को मान रहे हैं और इसके लिए वे प्रशंसकों से माफी चाहते हैं। रुबेल का मानना है कि 19वें ओवर में अपनी गेंदबाजी से भारतीय खिलाडिय़ों को दिए 22 रन ही बांग्लादेश की हार के लिए जिम्मेदार हैं, जिसके कारण भारत उनके पंजों से जीत को छीनकर ले गया। बांग्लादेश समाचार पत्र प्रोथोम आलो को दिए एक बयान में रुबेल ने कहा, मैं इस हार के बाद बेहद खराब महसूस कर रहा हूं।

मैंने नहीं सोचा था कि इस हार का कारण मैं बनूंगा। हम फाइनल में जीत के इतने करीब थे, लेकिन मेरी वजह से हम मैच हार गए। मैं प्रशंसकों से इस हार की माफी चाहता हूं। भारत 18वें ओवर की समाप्ति तक पांच विकेट पर केवल 133 रन बना पाया था, जब कार्तिक बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने रुबेल की गेंदों पर दो छक्के और एक चौक्का लगाने के साथ ही यह दर्शा दिया कि वे भारतीय टीम को हारने नहीं देंगे।

इसके बाद 19वें ओवर की अगली तीन गेंदों पर कार्तिक ने छह रन हासिल किए। इसके बाद भारत को आखिरी ओवर में 12 रनों की जरूरत थी। पांच गेंदों के समाप्त होने के बाद आखिरी गेंद दोनों टीमों के लिए रोमांचक हो गई। इसमें भारत को जीत के लिए एक गेंद पर पांच रनों की जरूरत थी, जिसे कार्तिक ने सौम्य सरकार की ओर से फेंकी गई गेंद पर छक्का मारने के साथ ही हासिल कर अपनी टीम को जीत दिलाई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nidahas Trophy : Rubel Hossain apologizes from fans, Shakib Al Hasan reaction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nidahas trophy, rubel hossain, apologize, fans, shakib al hasan, triangular t20 series, india vs bangladesh, sri lanka, dinesh karthik, soumya sarkar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved