• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निदास ट्रॉफी : इन तीन को भी आजमा सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

कोलंबो। श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को छह विकेट से जीत दर्ज कर भारतीय क्रिकेट टीम ने अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया है। अब भारत बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत हासिल कर निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की करेगा। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में दोनों टीमें फाइनल में जगह पक्की करने के लक्ष्य से ही मैदान पर उतरेंगी।

श्रीलंका के खिलाफ 215 रनों के लक्ष्य को हासिल कर बांग्लादेश भी आत्मविश्वास से भरपूर है। अपने पहले मैच में उसे भले ही भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन श्रीलंका से मिली जीत ने उसके इरादे मजबूत कर दिए हैं। ऐसे में वह भी भारत से मिली अपनी हार का बदला लेकर रविवार को खेले जाने वाले फाइनल में पहुंचना चाहेगी। परिणामों पर नजर डाली जाए, तो ऐसे में अगर भारत को बांग्लादेश से हार मिलती है, तो उसे फाइनल के लिए श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच के परिणाम पर निर्भर रहना होगा।

टीमों का नैट रन रेट भी मुख्य है। हार्दिक पांड्या के स्थान पर भारतीय टीम में शामिल हुए विजय शंकर अच्छा खेल रहे हैं और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में चार विकेट चटकाने के साथ ही अपनी क्षमता का प्रदर्शन दे दिया है। दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल अतिरिक्त खिलाडिय़ों में शामिल हैं और उनका प्रेमदासा स्टेडियम में उतरना बाकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nidahas Trophy : Rohit Sharma may give chance to Siraj, Hooda and Axar against Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nidahas trophy, rohit sharma, mohammad siraj, deepak hooda, axar patel, bangladesh, india vs bangladesh, triangular t20 series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved