• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरी मौत की खबरें निराधार और फर्जी है : मोहम्मद इरफान

News about my death baseless & fake: Mohammad Irfan - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने कार दुर्घटना में अपनी मौत होने की अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें फर्जी और निराधार है। रविवार को सोशल मीडिया पर इरफान की मौत को लेकर कई सारे पोस्ट देखने को मिले थे। हालांकि पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसका खंडन किया और लोगों से फर्जी खबरें न फैलाने का अनुरोध किया।

इरफान ने ट्विटर पर लिखा, "सोशल मीडिया आउटलेट्स पर यह आधारहीन खबर फैल रही है कि एक कार दुर्घटना में मेरी मौत हो गई है। इसने मेरे परिवार और दोस्तों को काफी परेशान कर दिया और मुझे इसे लेकर लगातार फोन आ रहे हैं। कृपया इन चीजों से दूर रहें और कोई दुर्घटना नहीं हुई हम सुरक्षित हैं।"

38 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला मैच पिछले साल नवंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक चार टेस्ट, 60 वनडे और 22 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें कुल मिलाकर उन्होंने अब तक 109 विकेट चटकाए हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्मद इरफान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया था। पीसीबी ने इसे लेकर अपना शोक संदेश ट्वीट किया था और फैन्स ने इसे गलती से लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान समझ लिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-News about my death baseless & fake: Mohammad Irfan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: news about my death baseless and fake, mohammad irfan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved