• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड दौरा : इन्हें हटा मलिंगा को बनाया वनडे व टी20 टीम का कप्तान

कोलंबो। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने के तीन महीने बाद ही दाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, वनडे और टी20 में लगातार कप्तानी करते आ रहे दिनेश चांडीमल से कप्तानी छीन ली गई है और चयन समिति के बदलते ही सीमित ओवरों के लिए टीम के कप्तान को भी बदल दिया गया है।

नई चयन समिति ने न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए मलिंगा को टीम की कमान सौंपी हैं। वहीं, विकेटकीपर निरोशन डिकवेला टीम के उपकप्तान बनाए गए हैं। मलिंगा पिछले करीब एक साल से फॉर्म और फिटनेस को लेकर श्रीलंकाई टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने सितंबर में खेले गए एशिया कप के दौरान राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी।

मलिंगा के अलावा एंजेलौ मैथ्यूज की भी टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा सीकुगे प्रसन्ना और बल्लेबाज असेला गुणारत्ने भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। गेंदबाजी में प्रमुख तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को टीम से बाहर रखा गया है। श्रीलंका को अगले साल जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलना है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Zealand Tour : Lasith Malinga appointed captain of odi and t20 sri lanka team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand tour, lasith malinga, captain, odi, t20, sri lanka team, newzealand vs srilanka, dinesh chandimal, nroshan dickwella, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved