• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित, काइल जेमीनसन नया चेहरा

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड ने पांच फरवरी से भारत के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी टीम की घोषणा कर दी। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए छह फुट और आठ इंच लंबे तेज गेंदबाज काइल जेमीनसन के रूप में एक नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा स्कॉट कुजेगलिन और हामिश बेनेट को भी टीम में चुना गया है। बेनेट और कुजेगलिन ने अपना पिछला वनडे मैच 2017 में आयरलैंड दौरे पर खेला था। जेमीनसन को लॉकी फग्र्यूसन की जगह टीम में शामिल किया गया है।

फग्र्यूसन अभी चोट से उबर रहे हैं। इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी को भी इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। दोनों खिलाड़ी इस समय चोटिल हैं। न्यूजीलैंड की टीम पिछले साल जुलाई में हुए विश्व कप के बाद से अपना पहला वनडे मैच खेलेगी।

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे पांच फरवरी को हेमिल्टन में, दूसरा वनडे आठ फरवरी को ऑकलैंड में और तीसरा वनडे 11 फरवरी को माउंट मांगनुई में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें 21 फरवरी से चार मार्च तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। पहला टेस्ट वेलिंग्टन में जबकि दूसरा क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Zealand team announced for odi series against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand team, odi series, india, india vs newzealand, kane williamson, ross taylor, tim southee, t20 series, kyle jamieson, scott kuggeleijn, hamish bennett, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved