• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज हेडली को कैंसर, सफल रहा ऑपरेशन

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सर रिचर्ड हेडली आंत में कैंसर से पीडि़त हैं। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने हेडली की पत्नी डायना हेडली के हवाले से बताया कि एक ट्यूमर को निकालने के लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी है।

क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा कि उन्हें कैंसर के बारे में तब पता चला जब उन्होंने पिछले महीने अपना रूटीन चेकअप कराया। उनका ऑपरेशन सफल रहा और अब वे इससे उबर रहे हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज व बाएं हाथ के बल्लेबाज 66 साल के हेडली न्यूजीलैंड के महान क्रिकेटरों में गिने जाते हैं।

1980 के दशक में वे इमरान खान, इयान बॉथम और कपिल देव जैसे बड़े नामों की तरह ही हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में टीम शामिल थे। हेडली ने 86 टेस्ट मैचों में 22.29 के औसत से 431 टेस्ट विकेट हासिल किए हैं जो कि उनके संन्यास के समय एक विश्व रिकॉर्ड था। उन्होंने इतने ही टेस्ट मैचों में 27.16 के औसत से 3124 रन भी बनाए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Zealand former bowler Sir Richard Hadlee diagnosed with bowel cancer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand, former bowler sir richard hadlee, diagnosed with bowel cancer, sir richard hadlee, all rounder hadlee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved