• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जैमिसन ने माना, खेलते हुए कई बार अपने आप पर ही करने लगते थे शक

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने कहा है कि उन्होंने कैंटबरी से ऑकलैंड आने के बाद अपनी मानसिकता पर काम किया है। जैमिसन ने भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। छह फुट आठ इंच के इस गेंदबाज को अब भारत के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी कीवी टीम में चुना गया है।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने जैमिसन के हवाले से लिखा कि मैं अपने क्रिकेट को लेकर ऐसी स्थिति में था जहां मैं इसका लुत्फ नहीं उठा पा रहा था। मैं साथ ही अपने आपको भी कई बार पसंद नहीं करता था। उन्होंने कहा, यह बदलाव मुझे करना था। मैंने सोचा कि सबसे अहम है मेरा खुश रहना और मुझे अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाना होगा और फिर इसके बाद से मुझे जहां ले जाएगा मैं जाऊंगा।

इससे मुझे फायदा हुआ, मैं इस समय काफी खुश हूं। जैमिसन ने माना कि वे खेलते हुए कई बार अपने आप पर ही शक करने लगते थे। उन्होंने कहा, मैं बहुत आक्रामक हूं। मुझे लगता है कि चीजें कई बार इस तरह से हो जाती थीं जिस तरह से मैं पसंद नहीं करता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Zealand fast bowler Kyle Jamieson reaction about his game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand, fast bowler kyle jamieson, kyle jamieson, kiwi team, india, india vs newzealand, cantbury, auckland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved