• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कीवी कोच माइक हेसन ने दी नसीहत, इन्हें नहीं समझें रहस्यमयी

मुंबई। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच माइक हेसन ने कहा है कि 22 अक्टूबर से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज में उनकी टीम के बल्लेबाजों को भारतीय स्पिननों से डरने की जरूरत नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के बारे में हेसन ने कहा कि कलाई के कारीगर हमेशा ही रन बनाने के मौके देते हैं, इसलिए हमें उनसे डरने की आवश्यकता नहीं है।

हेसन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम जानते हैं कि कलाई से स्पिन कराने वाले हमेशा ही रन बनाने का मौका देते हैं, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें रहस्यमयी स्पिनर समझे बिना गेंद को अच्छे से खेलें। पिछले वर्ष न्यूजीलैंड और भारत के बीच हुई सीरीज के पांच मैचों में अमित मिश्रा ने 15 विकेट लिए थे। इस बार मेहमान टीम को फॉर्म में चल रहे चहल और कुलदीप का सामना करना है।

हेसन ने माना कि हर बल्लेबाज का स्पिन को खेलने का अपना तरीका होता है और हमारे लिए यह जरूरी है कि हम भारतीय स्पिन गेंदबाजों को रहस्मयी ना समझे। हेसन ने कहा, हमारे पास बहुत सारे ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने आईपीएल में कुलदीप का सामना किया है। कुछ तो उनके साथ एक ही टीम में खेलें हैं, तो वे खिलाड़ी बाकी खिलाडिय़ों से जानकारियां साझा कर रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Zealand cricket team coach Mike Hesson talks about challenge of indian spinners
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand cricket team coach mike hesson, indian spinners, mike hesson, kiwi team, india vs new zealand, odi series, yuzvendra chahal, kuldeep yadav, amit mishra, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved