• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईशान की क्षमताओं पर कभी भरोसा नहीं खोया : रोहित

Never lost faith in Ishan Kishan abilities: Rohit Sharma - Cricket News in Hindi

शारजाह । राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि रन नहीं बनाने और कुछ मैचों से ईशान किशन के बाहर रहने के बावजूद उन्होंने कभी ईशान की क्षमता पर भरोसा नहीं खोया। ईशान ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेल नाबाद 50 रन बनाए और अपनी टीम को आठ विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रोहित ने कहा, "हम यहां वो करने आए जो हमें करना था। हमारे लिए दो अंक काफी महत्वपूर्ण थे। हमने जैसे ही राजस्थान को 90 रनों पर समेटा हमारे पास इस मैच को जल्द ही खत्म करने का मौका था। मैच को जीतना जरूरी था। हमने स्वतंत्र होकर बल्लेबाजी की और शुरूआत अच्छी की। यह हमारे लिए एक अच्छा मुकाबला रहा।"

उन्होंने कहा, "ईशान कुछ मैचों के बाद खेल रहे थे और मैंने जोखिम लिया था। हमें उनकी क्षमता पता है और हम चाहते थे कि वह कुछ समय गुजारें और ऐसा ही उन्होंने किया। हमने जेम्स नीशम की गेंदबाजी का आनंद लिया। वह एक मजबूत इंसान हैं।"

रोहित ने कहा, "जब आप रडार में होते हैं तो आपको अपना काम करने की जरूरत होती है। सभी गेंदबाज साथ आए और हमारे लिए बेहतर किया। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को हराने की क्षमता रखती है। कोलकाता नाइट राइडर्स हमारे सामने खेल रहा है और हमें पता है क्या करना है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Never lost faith in Ishan Kishan abilities: Rohit Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: never lost faith in ishan kishan abilities, rohit sharma, ishan kishan, ipl 2021, mumbai indians, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved