• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RCB के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद कोहली पर कभी उंगली नहीं उठाऊंगा : लारा

Never going to point my finger at Kohli despite RCB dismal show: Lara - Cricket News in Hindi

दुबई।वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने मंगलवार को कहा कि किसी भी परिस्थिति में वह विराट कोहली पर उंगली नहीं उठाएंगे। कोहली ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत में ही कहा था कि वह इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ेंगे। बेंगलोर ने कोहली की नौै साल की कप्तानी और अबतक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है।

आरसीबी को सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "अगर मैं फ्रेंचाइजी का मालिक होता तो मैं कोहली से कप्तानी जारी रखने के लिए कहता। कोहली एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में अलग हैं। वह हाई प्रोफाइल खिलाड़ी हैं और अभी युवा हैं तथा किसी और के नेतृत्व में खेलने के लिए तैयार हैं। कोहली आरसीबी के साथ बने रहना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें वो खिलाड़ी देता जो वह चाहते हैं और अगले कुछ साल तक ध्यान केंद्रित करता। यह कठिन है और मैं कभी भी कोहली पर उंगली नहीं उठाऊंगा जो मैदान पर सबकुछ देते हैं।"

लारा ने कहा, "यह कठिन हार है। आपने टॉस जीता और आप वो कर सकते थे जो चाहते हैं। आरसीबी की टीम पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 49 रन पर थी। पडीकल आउट हुए और फिर कोहली धीमे पड़ गए। अगर आप पॉवरप्ले में प्रति ओवर 10 रन बनाते हैं तो आप मध्य ओवरों में छह रन बना सकते हैं इसमें कुछ गलत नहीं है लेकिन ज्यादा विकेट नहीं गंवाए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Never going to point my finger at Kohli despite RCB dismal show: Lara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brian lara, virat kohli, royal challengers bangalore, kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved