• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रबाडा ने कहा, बल्लेबाज द्वारा रन ना बनाने से गेंदबाजों पर पड़ता है दबाव

Never an ideal situation when batters play well in patches: Rabada ahead of DC clash - Cricket News in Hindi

मुंबई । पंजाब किंग्स ने नए आईपीएल सीजन की अच्छी शुरुआत करने के बाद अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना किया था। इस हार के कारण वे अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गए। जैसा कि वे बुधवार को दिल्ली से भिड़ने की तैयारी कर रहे हैं, उनके दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा कि जब बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं, तो वह अच्छी स्थिति नहीं होती। वहीं, बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाने से गेंदबाजों पर दबाव पड़ता है।

एसआरएच के खिलाफ मैच में तीन खिलाड़ी बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे, जिसमें लियाम लिविंगस्टोन पीबीकेएस के लिए एकमात्र शीर्ष स्कोरर रहे थे, उन्होंने 33 गेंदों में 60 रन बनाए थे। पीबीकेएस की पारी आखिरकार डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर 151 रन पर सिमट गई, जिसमें केन विलियमसन की अगुवाई वाली एसआरएच ने 18.5 ओवर में मैच खत्म कर सात विकेट से जीत हासिल की।

छह मैचों में तीन जीत के साथ पीबीकेएस के अब छह अंक हो गए हैं।

रबाडा ने कहा, "मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने शुरुआती विकेट खो दिए थे। लिविंगस्टोन ने मैच में हमारी वापसी कराई थी। अगर आप देखें, तो हम लगभग 60/4 से 130/4 के बीच में चले गए थे। हमने उस दौरान अच्छी बल्लेबाजी की है। जब आप आखिरी ओवर में चार विकेट खो देते हैं तो यह कभी भी अच्छा नहीं होता है।"

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करने से पहले मैच को बहुत गहराई तक ले जाने के लिए पीबीकेएस के गेंदबाजों की आलोचना की गई, लेकिन रबाडा ने इससे खारिज किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Never an ideal situation when batters play well in patches: Rabada ahead of DC clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab kings, sunrisers hyderabad, ipl 2022, kagiso rabada, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved