• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफगानिस्तान टेस्ट : फिटनेस टेस्ट में फेल हुए शमी, हरियाणा का ये गेंदबाज लेगा..

मुंबई। अफगानिस्तान के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मैच के लिए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को मोहम्मद शमी के स्थान पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

शमी बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुए फिटनेस टेस्ट की बाधा को पार नहीं कर पाए, इसलिए चयनकर्ताओं ने उनके स्थान पर सैनी को मौका दिया। बीसीसीआई ने बयान में कहा, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मोहम्मद शमी के स्थान पर नवदीप सैनी को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया है।

यह फैसला शमी के एनसीए में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद लिया गया है। इसी के साथ भारतीय टीम प्रबंधन ने इंडिया-ए टीम का हिस्सा मोहम्मद सिराज और रजनीश गुरबानी को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र में शामिल हो बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navdeep Saini will replace Mohammed Shami for test against Afghanistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navdeep saini, mohammed shami, test, afghanistan, nca, bangalore, bcci, ankit rajpoot, india vs afghanistan, ishan kishan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved