• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नटवेस्ट T20 ब्लास्ट : शाहिद आफरीदी ने उड़ाया तूफानी सैकड़ा

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने एक बार फिर आतिशी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। 37 वर्षीय आफरीदी ने इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट नटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में 42 गेंदों पर ही सैकड़ा जड़ दिया। डर्बीशायर के खिलाफ इस टी20 मुकाबले में हैम्पशायर की ओर से खेल रहे आफरीदी (101) की 43 गेंदों की पारी में 10 चौके और सात छक्के शुमार रहे।

आफरीदी ने कप्तान जेम्स विंस के साथ दूसरे विकेट के लिए ताबड़तोड़ 103 रन की साझेदारी की। विंस ने 36 गेंदों पर तीन चौकों व इतने ही छक्कों की बदौलत 55 रन ठोके। हैम्पशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 249 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के स्टार लेग स्पिनर इमरान ताहिर को एक भी विकेट नहीं मिला।

जवाब में डर्बीशायर 19.5 ओवर में 148 रन पर ही ढेर हो गई और हैम्पशायर ने मैच 101 रन के विशाल अंतर से जीत लिया। बीडी कॉटन ने सर्वाधिक 30 और ताहिर व ह्यूज ने 23-23 रन का योगदान दिया। डॉसन, काइल अबॉट ने 3-3 और क्रेन ने दो विकेट लिए। आफरीदी को तीन ओवर में एक भी विकेट नहीं मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Natwest T20 Blast : Shahid Afridi smashes century on just 42 balls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: natwest t20 blast, shahid afridi, smashes century, just 42 balls, pakistan, former batsman, natwest t20 blast shahid afridi, hampshire, derbyshire, england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved