• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

नेशंस लीग : रोमांचक मुकाबले में स्वीडन से जीता तुर्की, एमरे रहे हीरो

बेलो होरिजोंते (ब्राजील)। ब्राजील के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रिकाडरे ओलिविएरा और एलियास स्ट्रक की ओर से दूसरे हाफ में किए गए गोल के दम पर एटलेटिको मिनिएरो ने ब्राजील सेरी-ए चैम्पियनशिप में खेले गए मैच में जीत हासिल की। सोमवार रात को खेले गए इस मैच में मिनिएरो ने एटलेटिको परानाएंसे को 3-1 से हराया। इंडिपेंडेंसिया स्टेडियम में खेले गए मैच में परानाएंसे क्लब ने इयागो मेडाना की गलती के कारण बढ़त हासिल की। मेडाना ने 10वें मिनट में ओन गोल किया, जिसकी बदौलत परानाएंसे ने 1-0 की बढ़त बनाई।

इसके बाद, लिएनाडरे सिल्वा ने हेडर से गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। थोड़ी देर बाद एलियास के गोल से मिनिएरो ने परानाएंसे के खिलाफ 2-1 की बढ़त बना ली। मिनिएरो के 38 वर्षीय खिलाड़ी ओलिविएरा ने अपने गोल से क्लब को परानाएंसे के खिलाफ 3-1 से जीत दिलाई। इस जीत के साथ मिनिएरो क्लब ने लीग की तालिका में पांचवां स्थान हासिल किया है, वहीं परानाएंसे 14वें स्थान पर पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें - टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कमिंस व हैजलवुड, ये ले सकते हैं जगह

यह भी पढ़े

Web Title-Nations League : Turkey beat Sweden by 3-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nations league, turkey, sweden, turkey vs sweden, victor klassen, amrey akbaba, brazil, serie a championship, atletico mineiro, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved