• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कोहली जैसी आक्रामकता चाहते हैं नाथू, इन तीन से सीखी गेंदबाजी

कोलकाता। विराट कोहली की आक्रामकता और भारतीय तेज गेंदबाजी टीम की सलाह उभरती युवा प्रतिभा नाथू सिंह को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 10वें संस्करण में प्रेरणा देगी। राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले नाथू को आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात लॉयंस ने अपनी टीम में शामिल किया है। नाथू चाहते हैं कि लीग में अपने पहले मैच में वे ऐसा प्रदर्शन करें कि कोई उसे कभी भूल न पाए।

नाथू ने आईएएनएस से फोन पर बातचीत में कहा, मैं अपने पदार्पण को विशेष बनाना चाहता हूं। लोगों को मेरा पहला मैच याद रहना चाहिए। उन्होंने कहा, ऐसा करने के लिए मैं विराट भईया के जैसा जुनून और आक्रामकता दिखाना चाहता हूं साथ ही मैंने ईशांत शर्मा, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार से टीम के साथ रहते हुए जो कुछ भी सीखा है उसे उपयोग में लेना चाहूंगा। नाथू ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला शुरू होने से पहले भारतीय टीम के साथ थे।

राजस्थान के अनिकेत चौधरी और केरल के बी. थाम्पी, नाथू के अलावा दो ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला से पहले इन तीनों को भारतीय टीम के साथ समय बिताने का समय मिला था। इन्हें टीम में बल्लेबाजों को मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों के खिलाफ तैयार करने की रणनीति से बुलाया गया था।

[ इन्हें पछाड टेस्ट में भारत के तीसरे सबसे सफल कप्तान बने विराट कोहली]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Nathu Singh wants to follow aggressiveness of Virat Kohli, learn bowling tips from Ishant, Umesh and Bhuvneshwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nathu singh, aggressiveness, virat kohli, bowling tips, ishant sharma, umesh yadav, bhuvneshwar kumar, ipl, gujarat lions, mumbai indians, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved