• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तब घर में रात का खाना बना रहे थे स्पिनर नाथन लियोन

सिडनी। इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में लौटे ऑफ स्पिनर नाथन लियोन इस औचक चयन से हैरान हैं और अब वे इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करने पर ध्यान दे रहे हैं।

लियोन को मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। उन्हें जब इस बारे में पता चला था तब वे अपने घर में रात का खाना बना रहे थे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लियोन के हवाले से लिखा है कि चार सप्ताह पहले मेरी ट्रेवर होंस (चयनकर्ता) से जोहानसबर्ग में बात हुई थी।

उस समय उन्होंने मेरी संभावनाओं को ज्यादा प्रबल नहीं बताया था। लेकिन पिछली रात को मेरे पास होंस का फोन आया मैं उस समय रात का खाना बना रहा था। वो फोन मेरे लिए हैरानी भरा था। लियोन अब इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं और विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाना अब उनकी प्राथमिकताओं में शामिल हो गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nathan Lyon selected in australian team for odi series against England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nathan lyon, australian team, odi series, england, off spinner nathan lyon, trevor hons, johannesburg, odi world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved