• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इस भारतीय दिग्गज के वीडियो देख रहे हैं स्पिनर नाथन लियोन

पुणे। ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के उस बयान को दरकिनार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत मेहमानों को आने वाली श्रृंखला में 4-0 से मात देगा। लियोन ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया मेजबानों को अच्छी टक्कर देगा।

हरभजन ने इससे पहले कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अच्छा भी खेलती है तो भी भारत यह श्रृंखला 3-0 से जीतेगा नहीं तो मेजबानों के हिस्से 4-0 से जीत आएगी। हरभजन ने इसके अलावा इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभी तक की सबसे कमजोर टीम बताया है। लियोन ने कहा कि हर किसी के अपने विचार होते हैं। उनको मैं शुभकामनाएं देता हूं।

हम इस बारे में चिंतित नहीं है कि कौन हमारी टीम के बारे में क्या सोचता है। हमारी टीम काफी मजबूत है और ड्रेसिंग रूम में हमारे पास कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हमारे पास कप्तान स्टीवन स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर के रूप में दो अच्छे लीडर हैं। टीम में कुछ युवा खिलाड़ी भी हैं।

[# भारत के खिलाफ इस अनचाहे रिकॉर्ड में No.1 गेंदबाज हैं नाथन लियोन]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Nathan Lyon is watching video of Ravichandran Ashwin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nathan lyon, video, ravichandran ashwin, australia, india, off spinner lyon, lyon ashwin, virat kohli, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved