• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे टीम से बाहर किए जाने से निराश नाथन कोल्टर नाइल बोले...

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किए जाने पर निराशा जताई है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, नाइल ने इसके पीछे राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ संपर्क की कमी को जिम्मेदार ठहराया है।

नाइल का यह भी कहना है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम से बाहर रखने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के चयनकर्ताओं द्वारा दिया गया आधिकारिक कारण पर्याप्त नहीं है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स का कहना था कि नाइल को पीठ में दर्द की परेशानी से काफी जूझना पड़ा है और ऐसे में वे 50 ओवरों के प्रारूप में उन्हें शामिल कर खतरा नहीं उठा सकते।

इस पर एबीसी रेडियो को दिए बयान में नाइल ने कहा कि मैं इस खबर से खुश नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझसे इस बारे में साफ तरीके से बात की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nathan Coulter Nile upset after not selected for odi series against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nathan coulter nile, odi series, india, india vs australia, fast bowler nathan coulter nile, cricket australia, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, नाथन कोल्टर नाइल, भारत, वनडे सीरीज, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved