• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नारायण को टी20 विश्व कप के लिए विंडीज टीम में शामिल नहीं किया गया : पोलार्ड

Narine will not be included in WI squad for T20 WC, asserts skipper Pollard - Cricket News in Hindi

दुबई। वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद ऑलराउंडर सुनील नारायण को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं लिया गया है। नारायण ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को क्वालीफायर-2 में पहुंचाया था।

हालांकि, पोलार्ड ने कहा कि नारायण को आईपीएल में उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल नहीं किया जाएगा जब तक कि कोई चोटिल मामला ना हो।

पोलार्ड ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "हमें फिलहाल इन 15 लोगों को देखना है जो यहां होंगे और यह महत्वपूर्ण है। अगर हमें अपने खिताब का बचाव करना है तो इन्हें देखना होगा।"

नारायण विभिन्न कारणों की वजह से अगस्त 2019 से ही वेस्टइंडीज की टीम में शामिल नहीं है। वह क्रिकेट वेस्टइंडीज के न्यूनतम फिटनेस मानदंड से पार पाने में विफल रहे जिसके कारण उन्हें टी20 विश्व कप टीम में नहीं लिया गया।

पोलार्ड ने कहा, "मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। इस बारे में काफी बात की जा चुकी है। मेरे ख्याल से लोगों को उन्हें नहीं लेने के कारण के बारे में बताया गया है। मेरे लिए निजी तौर पर मैं नारायण को क्रिकेटर से पहले दोस्त के रूप में जानता हूं। हम साथ में खेलकर बड़े हुए हैं। वह विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं।"

आंद्रे रसेल की फिटनेस पर जो 26 सितंबर से केकेआर के लिए चोट की वजह से नहीं खेले हैं, इस पर विंडीज के कप्तान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है रसेल विश्व कप से पहले समय पर फिट हो जाएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Narine will not be included in WI squad for T20 WC, asserts skipper Pollard
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narine will not be included in wi squad for t20 wc, west indies, kieron pollard, sunil narine, kolkata knight riders, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved