• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कनेरिया के साथ भेदभाव करने वालों के नाम सामने आने चाहिए : बासित अली

Names of those who discriminate against Kaneria should be revealed: Basit Ali - Cricket News in Hindi


दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने सोमवार को कहा है कि शोएब अख्तर को उन खिलाड़ियों के नाम बताने चाहिए जिन्होंने टीम में शामिल एकमात्र हिंदू खिलाड़ी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव किया था। अख्तर ने पिछले महीने यह आरोप लगाया था कि टीम में कुछ खिलाड़ी कनेरिया के साथ इसलिए सौतेला व्यवहार करते थे क्योंकि वो हिन्दू थे।

कनेरिया ने भी अख्तर की बात की पुष्टि की और कहा था कि सिर्फ अख्तर, पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक, यूनिस खान और मोहम्मद युसूफ ने उनका साथ दिया था।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने बासित के हवाले से लिखा है, "मैं इस बात से हैरान हूं कि कनेरिया ने यह कहा कि वो बाद में उन खिलाड़ियों के नाम का ऐलान करेंगे। शोएब को किसी तरह के प्रचार-प्रसार करने की जरूरत नहीं है। उनके काफी प्रशंसक हैं और हमेशा रहेंगे, लेकिन शोएब को उन खिलाड़ियों के नाम बताने चाहिए।"

उन्होंने कहा "इस तरह की चीज (धर्म के नाम पर भेदभाव) मेरे समय में नहीं हुआ।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Names of those who discriminate against Kaneria should be revealed: Basit Ali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: leg spinner danish kaneria, former pakistan cricketer basit ali, former pakistan bowler shoaib akhtar, former pakistan captain inzamam-ul-haq, former pakistan cricketer younis khan, former pakistan cricketer mohammad yusuf, danish kaneria, basit ali, shoaib akhtar, inzamam-ul-haq, younis khan, mohammad yusuf, बासित अली, दानिश कनेरिया, शोएब अख्तर, इंजमाम उल हक, यूनिस खान, मोहम्मद यूसुफ, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved