• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुथैया मुरलीधरन ने महेला जयवर्धने की इस बात का किया समर्थन

कोलंबो। महान स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका के खेल मंत्री फेजर मुस्तपाहा द्वारा दिए गए राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड के सलाहकार बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। मुरलीधरन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 1334 विकेट लिए हैं। उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) पर आरोप लगाया था कि वह देश में खेल की स्थिति को नहीं सुधार रहा है।

46 साल के मुरलीधरन ने एक बयान जारी कर कहा, मेरा मानना है कि यह बोर्ड द्वारा हमारा इस्तेमाल करने के लिए चली गई शातिर चाल है। मैं कुछ दिनों पहले महेला जयवर्धने द्वारा कही गई बात का समर्थन करता हूं जिसमें उन्होंने अपने अनुभव से बताया था कि इस तंत्र पर भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि यह बोर्ड असल मुद्दों को छुपाने की कोशिश करता है।

उन्होंने कहा, यह बुरा है कि जब तक खेल अपने निचले स्तर पर नहीं पहुंच जाता उससे पहले ये लोग राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडिय़ों से संपर्क नहीं करते हैं। अगर मुझे लगा कि उनका प्रस्ताव वाकई सही है और उसमें सच्चाई है तो मैं अपने सभी कोचिंग करार खत्म कर बोर्ड के साथ जुड़ जाऊंगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Muttiah Muralitharan favours this thing of Mahela Jayawardene
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muttiah muralitharan, mahela jayawardene, muralitharan jayawardene, sri lanka cricket board, slc, kumar sangakkara, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved