• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस तरह की स्थितियों को संभालना सीखना होगा : लसिथ मलिंगा

Must learn to handle situations like this: Lasith Malinga - Cricket News in Hindi

पुणे। श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा है कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच जैसी परिस्थतियों को संभालना सीखना होगा। भारत ने शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 78 रनों से हरा सीरीज 2-0 से अपने नाम की।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मलिंगा ने कहा, "मुझे लगता है कि इस तरह की स्थिति में, जहां गेंद गीली हो, हमें गेंद को अच्छे से नियंत्रित करना सीखना होगा।"

स्पिनर लक्षण संदकाना और वानिंदु हसारांगा ने मध्य के ओवरों में विकेट निकाले थे लेकिन अंत में मनीष पांडे और शार्दूल ठाकुर ने तेजी से रन बना भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में श्रीलंका की टीम 123 रनों पर ढेर हो गई।

उन्होंने कहा, "आखिरी के तीन ओवरों में उन्होंने तेजी से रन बनाए। हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए जबकि धनंजय और मैथ्यूज ने हमें बताया कि वहां बल्लेबाजी करना कितना आसान था। हमें इस तरह की स्थितियों को संभालना सीखना होगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Must learn to handle situations like this: Lasith Malinga
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lasith malinga, against india, third t20 match, series 2-0, cricket news, sports news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved