• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुश्ताक अली ट्रॉफी : रेलवे, मध्य प्रदेश और पंजाब की जीत

इंदौर। प्रथम सिंह (89) और आशीष यादव (4 विकेट) के दमदार प्रदर्शन के दम पर रेलवे ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी के एक मैच में बुधवार को मुंबई को 57 रन से हरा दिया। रेलवे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर मुंबई को 18.1 ओवर में 118 रन पर समेट दिया। मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 38 रन बनाए।

रेलवे के लिए आशीष के चार विकेटों के अलावा कृष्णाकातं उपाध्याय और अमित मिश्रा ने दो-दो जबकि हर्ष त्यागी और कप्तान अनुरीत सिह ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले रेलवे ने पांच विकेट पर 175 रन का स्कोर बनाया। रेलवे के लिए प्रथम के 89 के अलावा मृणाल देवधर ने 43 रन बनाए। मुंबई की ओर से तुषार देशपांडे को तीन और धवल कुलकर्णी तथा सिद्धेश लाड को एक-एक विकेट मिले। इसी ग्रुप के दूसरे मैच में मध्य प्रदेश ने गोवा को चार विकेट से मात दी।

गोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अमित वर्मा के शानदार नाबाद 109 रनों की मदद से तीन विकेट पर 196 रन का विशाल स्कोर बनाया। मध्य प्रदेश ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। मध्य प्रदेश की ओर से पार्थ साहनी ने सर्वाधिक 68, नमन ओझा ने 38, ऋषभ चौहान ने 28, वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 24 और ईश्वर पांडे ने नाबाद 18 रन बनाए। गोवा के लिए फेलिक्स एलेमाओ और दर्शन मिसाल ने दो-दो और विजेश प्रभुदेसाई तथा कृष्णा दास ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mushtaq Ali Trophy : Railway, Madhya Pradesh and Punjab won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mushtaq ali trophy, railway, madhya pradesh, punjab, t20 tournament, pratham singh, ashish yadav, surya kumar yadav, mumbai, goa
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved