• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुश्ताक अली ट्रॉफी : गुजरात ने रेलवे को 7 विकेट से हराया

इंदौर। गुजरात की क्रिकेट टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए सोमवार को यहां सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में सुपर लीग चरण के ग्रुप-ए के मैच में रेलवे को सात विकेट से हराया। रेलवे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए। गुजरात ने 14.1 ओवर में महज तीन विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

रेलवे की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज म्रूनल देवधर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। दूसरे विकेट के लिए प्रथम सिंह (15) ने गंधर भाटावाडेकर (16) के साथ मिलकर 30 रनों की साझेदारी की। भाटावाडेकर के पवेलियन लौटने के बाद रेलवे की पारी लडख़ड़ा गई और उसने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। हर्ष त्यागी ने जरूर नाबाद 32 रनों की पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को मुश्किल परिस्थितियों से उबार नहीं पाए।

पीयूष चावला ने गुजरात के लिए तीन विकेट लिए। उनके आलावा, चार अन्य गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला। गुजरात के बल्लेबाजों को लक्ष्य का पीछा करते हुए कोई खास दिक्कत नहीं आई। उसकी शुरुआत हालांकि, खराब रही और कप्तान प्रियांक पांचाल बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। पांचाल के जाने के बाद पीयूष तंवर ने 55 रनों की पारी खेली और टीम को जीत तक लेकर गए। पार्थिव पटेल ने भी 25 रनों की अहम पारी खेली। रेलवे की ओर से तीन गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया।

बिस्ता की बल्लेबाजी ने दिलाई मुंबई को जीत


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mushtaq Ali Trophy : Gujarat beat Railway by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mushtaq ali trophy, gujarat, railway, t20 tournament, indore, gujarat vs railway, piyush chawla, jai bista, mumbai, vidarbha, mumbai vs vidarbha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved