• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुरली विजय ने कहा, मैं बैकफुट पर खेलना पसंद करता हूं इसलिए...

सिडनी। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया की उछालभरी पिचें उन्हें एक बेहतर बल्लेबाज बनने में मदद करेंगी। विजय ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकदाश के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली। विजय को इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था और इसी वजह से वे विंडीज के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में टीम से बाहर कर दिए गए थे।

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर एक बार फिर उन्हें टीम में चुना गया और तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने 16 चौके तथा पांच छक्कों की मदद से बेहतरीन पारी खेली। विजय ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अभ्यास मैच में कुछ बाउंड्री मार सका, यह अच्छी बात है। मेरे हिस्से में जो मौके आए मैंने उन्हें अच्छे से भुनाया। मैं जानता था कि मेरे पास मौका है इसलिए मैं सकारात्मक सोच के साथ गया था। मैं अपने खेल और फिटनेस पर काम कर रहा हूं।

उम्मीद है कि सीरीज में अच्छा योगदान दे पाऊंगा। विजय ने दूसरे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी की। राहुल ने इस मैच में 62 रनों की पारी खेली। इससे टीम प्रबंधन को एक तरह से आसानी हुई है क्योंकि युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद सलामी जोड़ी को लेकर टीम की चिंता बढ़ गई थी। ऐसी स्थिति में इन दोनों का रन करना टीम के लिए अच्छी खबर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murali Vijay ready to play test series against Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murali vijay, test series, australia, india, india vs australia, indian opener murali vijay, lokesh rahul, cricket australia eleven, prithvi shaw, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved