• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये दो भारतीय तेज गेंदबाज शिविर में देंगे उभरते क्रिकेटर्स को टिप्स

नई दिल्ली। साल 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल और अपनी स्विंग से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले प्रवीण कुमार यहां जोर्डन इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी के तत्वाधान में उभरते तेज गेंदबाजों को तेज गेंदबाजी के गुर सिखाएंगे।

जोर्डन इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी के शिवम खन्ना के मुताबिक उभरते तेज गेंदबाजों के लिए पांच दिवसीय ट्रेनिंग शिविर 18 से 22 दिसम्बर तक संत सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल (सरूप नगर) में आयोजित किया जाएगा। शिवम ने बताया कि पूर्व भारतीय गेंदबाज मुनाफ 19 दिसम्बर को और प्रवीण 20 दिसम्बर को युवा खिलाडिय़ों को तेज गेंदबाजी की बारीकियों से अवगत कराएंगे।

गुजरात निवासी मुनाफ ने भारत के लिए 2006 से 2011 के बीच 13 टेस्ट और 70 वनडे मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट में 35 तथा वनडे में 86 विकेट हैं। मुनाफ, महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Munaf Patel and Praveen Kumar will give tips to new talents in camp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: munaf patel, praveen kumar, new talents, camp, munaf praveen, ms dhoni, gujarat, uttar pradesh, meerut, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved