• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुजीब ने इनसे सीखी मिस्ट्री बॉल, भारत के खिलाफ करेंगे प्रयोग

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान ने पिछले महीने खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। 17 वर्षीय मुजीब की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने शुरुआती मुकाबलों में एक के बाद एक जीत हासिल की थी। हालांकि बाद में टीम टै्रक से भटक गई और वह प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई।

मुजीब ने 11 मैच में 6.99 के इकोनोमी रेट से रन देते हुए 11 विकेट चटकाए। अब 14 जून से अफगानिस्तान टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने जा रहा है। उसे बेंगलुरू में भारत से टक्कर लेनी है। आम तौर पर वहां का पिच स्पिनर्स के लिए मददगार होता है और ऐसे में मुजीब लेग स्पिनर राशिद खान के साथ मिलकर कहर बरपा सकते हैं।

मुजीब पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन से सीखी गई नई गेंद (मिस्ट्री बॉल) का प्रयोग करने को बेकरार हैं। मुजीब ने कहा कि मैंने अश्विन के साथ नेट्स पर खूब समय बिताया और यह मेरे लिए सहायक रहा। उन्होंने मुझे बताया कि किस जगह पर गेंदें डालनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mujeeb Ur Rahman learn mystery ball from Ravichandran Ashwin, ready to use it against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mujeeb ur rahman, mystery ball, ravichandran ashwin, india, afghanistan, spinner mujeeb, ipl, ipl-11, indian premier league, kings eleven unjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved