• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सैयद किरमानी ने कहा, एमएस धोनी को टीम में रहना चाहिए क्योंकि...

कोलकाता। पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी (Syed Kirmani) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) देश के युवा खिलाडिय़ों के लिए रोल मॉडल हैं और उन्हें टीम में बने रहना चाहिए। धोनी की हाल के दिनों में धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचना हो रही है। उनकी जगह युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में लाने की वकालत भी कई लोग कर रहे हैं। किरमानी ने हालांकि धोनी का समर्थन किया है और कहा है कि धोनी अभी भी टीम के लिए काफी उपयोगी हैं। यहां एक कार्यक्रम से इतर किरमानी ने कहा, उन्हें अकेला छोड़ दीजिए।

समय आएगा जब वो संन्यास ले लेंगे, लेकिन हमें उनके संन्यास के बारे में बात करना छोड़ देना चाहिए। उन्होंने जिस तरह से भारतीय टीम की कप्तानी की है, वो बेहतरीन है। वे भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं। उन्होंने भारत को टेस्ट, वनडे और टी20 में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। किरमानी ने कहा, धोनी को टीम में रहना चाहिए क्योंकि वे युवा भारतीय खिलाडिय़ों के लिए रोल मॉडल हैं।

उन्हें निश्चित तौर पर टीम में रहना चाहिए। वे पहले ही टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं। यह उनका फैसला है। हमें इसमें दखल नहीं देना चाहिए। क्या किसी और ने धोनी जैसी शोहरत हासिल की है? किरमानी ने कहा कि जिस तरह धोनी को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, हमेशा से विकेटकीपरों के खेल के अंतिम दिनों के समय में ऐसे सवाल उठते आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MS Dhoni should be retained in team india because he is role model for young cricketers : Syed Kirmani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, team india, syed kirmani, dhoni kirmani, farokh engineer, wriddhiman saha, rishabh pant, dinesh karthik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved