• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एमएस धोनी से जब वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिया यह जवाब

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और इस समय संन्यास की चर्चा का केंद्र बनने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वे जनवरी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते। यहां एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जनवरी तक मत पूछो। धोनी ने इसी साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम की जर्सी पहनी थी, लेकिन तब से वे आराम के नाम से टीम से बाहर हैं।

उनके संन्यास को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं होती रहती हैं। वहीं ऋषभ पंत की विफलता ने धोनी की वापसी पर भी लोगों का ध्यान खींचा है। हाल ही में टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को आईएएनएस से धोनी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, यह निर्भर करता है कि धोनी कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं। वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है।

आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे। उन्होंने कहा, मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी। साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें। इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं।

फिलिप ह्यूज को क्रिकेटर्स व फैंस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MS Dhoni reply on comeback question
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, wicketkeeper dhoni, odi world cup, rishabh pant, ravi shastri, ipl, chennai super kings, phillip hughes, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved