• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी के भविष्य पर खतरा! नहीं मिली BCCI के वार्षिक अनुबंध में जगह, ये है 27 क्रिकेटर्स की सूची

मुंबई। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (38) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वार्षिक अनुबंध सूची से बाहर कर दिया गया है। इसके साथ ही एक बार धोनी के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं। वे टेस्ट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं।

बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाडिय़ों के लिए गुरुवार को वार्षिक अनुबंध सूची की घोषणा की है। ये अनुबंध सूची अक्टूबर 2019 से लेकर सितंबर 2020 तक का है, जिसमें धोनी को किसी भी ग्रेड में शामिल नहीं किया गया है। धोनी ने पिछले साल हुए विश्व कप के बाद से ही एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

अक्टूबर 2019 से लेकर सितंबर 2020 तक की अवधि के लिए वार्षिक अनुबंध सूची में शामिल खिलाडिय़ों में ए-प्लस ग्रेड में तीन खिलाड़ी शामिल हैं। इनमें कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। इन तीनों खिलाडिय़ों को अक्टूबर 2019 से लेकर सितंबर 2020 तक की अवधि के लिए 7-7 करोड़ रुपए की राशि मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MS Dhoni Dropped From BCCI List Of Centrally Contracted Players, know...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, bcci, list of centrally contracted players, wicketkeeper dhoni, virat kohli, odi wold cup 2019, rohit sharma, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved