• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कप्तानी मिलने पर ऐसा बोले मोमिनुल

ढाका। बांग्लादेश के नवनियुक्त टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक ने कहा है कि टीम का कप्तान चुना जाना उनके लिए आश्चर्यजनक था, क्योंकि वे इतनी बड़ी जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं थे। आईसीसी द्वारा शाकिब अल हसन पर दो साल का प्रतिबंध लगाने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अंतिम समय में भारत दौरे के लिए टेस्ट और टी20 कप्तान नियुक्त करना पड़ा।

भारत दौरे पर टी20 में जहां महमूदुल्ला टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं तो वहीं मोमिनुल को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपी गई है। मोमिनुल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं कभी भी कप्तानी के लिए तैयार नहीं था और यह पूरी तरह से अप्रत्याशित है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं बांग्लादेश टीम का कप्तान बनूंगा।

मोमिनुल की योजना अब अपना स्वाभाविक खेल खेलने की है, जैसा कि वे पहले भी खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा कि कप्तान बनना एक अलग तरह की जिम्मेदारी और दबाव है क्योंकि अगर मैं ऐसा सोचता तो फिर दबाव होगा। मैं पहले जिस तरह से खेला हूं और टीम के स्कोर बनाए हैं, उसी तरह से अब भी खेलने की कोशिश करूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mominul Haque reaction about test team captaincy for series against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mominul haque, test team captaincy, india, bangladesh, india vs bangladesh, batsman mominul haq, day night test, eden gardens, bcb, shakib al hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved