• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डायना एडुल्जी और अनिल कुंबले के बाद अब मोहिंदर अमरनाथ...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ ने खिलाडिय़ों का संघ बनाने के लिए गठित समिति से इस्तीफा दे दिया है। अमरनाथ ने समिति से इस्तीफा कमेंट्री की जिम्मेदारी निभाने के लिए दिया है। वे एक साथ दो पदों पर रह नहीं सकते। वेबसाइट क्रिकइंफो ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, अमरनाथ कमेंट्री करना चाहते हैं। वे एक साथ दो काम नहीं कर सकते।

इस समिति के दो सदस्यों डायना एडुल्जी और अनिल कुंबले ने पहले ही अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं। अमरनाथ के जाने के बाद समिति में सिर्फ पूर्व गृह सचिव और समिति के चेयरमैन जी. के. पिल्लई रह गए हैं। कुंबले जब भारतीय टीम के कोच बने थे तभी उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया था। वहीं डायना सीओए की सदस्य होने के नाते इस पद से हट गई थीं।

सीओए अब सर्वोच्च अदालत का रुख करेगा। अधिकारी ने कहा, अब इस समय ऐसी कोई समिति नहीं है। हम अदालत से पूछेंगे कि इस स्थिति में क्या किया जा सकता है। हम अदालत में पेश की जाने वाली अपनी स्टेटस रिपोर्ट में इस बात का जिक्र करेंगे कि एक और उप-समिति बनाई जा सकती है या सीओए को इस जिम्मेदारी को निभाना होगा। इस बात का फैसला सर्वोच्च अदालत करेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohinder Amarnath quits committee working on players association
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohinder amarnath, quit, committee, working, players association, diana edulji, anil kumble, lodha committee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved