• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शमी की मुश्किलें बढ़ीं, कोलकाता पुलिस ने BCCI से मांगा यह ब्यौरा

नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन चुके दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वे इन दिनों पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। अब कोलकाता पुलिस ने भी उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चिट्ठी लिखते हुए 27 वर्षीय शमी को लेकर कुछ सवाल पूछे हैं। पुलिस ने शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे का पूरा ब्यौरा मांगा है। पुलिस ने पूछा है कि क्या शमी भारतीय टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा की। साथ ही क्या वे दुबई टीम के साथ या फिर अकेले गए थे।

उल्लेखनीय है कि हसीन ने आरोप लगाए थे कि शमी ने उसके साथ दुबई में पाकिस्तानी लडक़ी अलिश्बा से मिलने के बाद मारपीट की। हसीन ने शमी के भाई पर भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। शमी पर मारपीट, दहेज के लिए प्रताडऩा, अवैध संबंध और फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammed Shami in trouble, Now kolkata police demands detail of south africa tour from bcci
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammed shami, kolkata police, south africa tour, bcci, indian fast bowler shami, hasin jahan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved