• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इयान चैपल के हिसाब से ये चौकड़ी है भारतीय तेज गेंदबाजी की शान

नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण किसी भी परिस्थिति में शानदार प्रदर्शन कर सकती है। भारत ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया है और आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

सीरीज में स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा विकेट लिए। लेकिन तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने कमाल की गेंदबाजी की। भारत ने अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी के बावजूद दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त दी।

चैपल ने क्रिकइंफो के लिए अपने कॉलम में लिखा कि भारत के तेज गेंदबाजों ने यहां तक कि जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी के बावजूद अपने खेल में एक नया आयाम जोड़ा है। कई वर्षों की योजना और कई अकादमियों के आने के बाद भारत ने आखिरकार तेज गेंदबाजों का एक समूह बनाया है जो कि दुनिया में कहीं भी प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Shami, Jasprit Bumrah, Umesh Yadav and Ishant Sharma are main indian fast bowlers : Ian Chappell
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad shami, jasprit bumrah, umesh yadav, ishant sharma, indian fast bowlers, ian chappell, test series, india vs south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved