• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैफ और युवराज ने कहा, यह हैरान होने वाली बात नहीं है कि...

Mohammad Kaif and Yuvraj Singh reaction about Tiger Pataudi - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। बिशन बेदी क्रिकेट कोचिंग ट्रस्ट ने टाइगर पटौदी के रूप में पहचाने जाने वाले पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां पटौदी की पत्नी शर्मिला टैगोर और उनकी बेटी सोहा अली खान उपस्थित हुईं।

हालांकि, बेटे सैफ कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर सके, कार्यक्रम में क्रिकेट-जगत के दिग्गजों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे उपस्थित हुए। इसमें मोहिंदर अमरनाथ, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह, नेहा धूपिया, आमिर खान, सोहेल खान जैसे दिग्गज शामिल हुए।

कैफ और युवराज ने टाइगर को याद करते हुए कहा, यह हैरान होने वाली बात नहीं है कि उन्हें टाइगर कहते हैं क्योंकि वह एक आंख से खेलते थे। हम सभी उनकी महानता के बारे में जानते हैं। यह महान बिशन बेदी द्वारा उनके लिए एक श्रद्धांजलि है। वे मेरे गुरु भी हैं। उल्लेखनीय है कि युवराज इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं। युवराज भारत की वनडे और टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Kaif and Yuvraj Singh reaction about Tiger Pataudi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad kaif, yuvraj singh, tiger pataudi, kaif yuvraj, bishan singh bedi, mansoor ali khan pataudi, sharmila tagore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved