• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस पाकिस्तानी गेंदबाज का दावा, मैंने खत्म किया गौतम गंभीर का करिअर

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया है कि उनकी वजह से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का करिअर खत्म हो गया। इरफान ने कहा है कि 2012 में उन्होंने सीमित ओवरों में गंभीर का करिअर खत्म कर दिया था। इरफान ने पाकिस्तान के समाचार चैनल समा टीवी से कहा कि गौतम गंभीर मुझसे डरते थे।

मुझे लगता है कि उनका करिअर मेरी वजह से खत्म हुआ है। उसके बाद वे टीम में वापस नहीं आ पाए। सात फुट एक इंच लंबे पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने 2012 में खेली गई सीरीज में गंभीर को चार बार आउट किया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज में इरफान ने गंभीर को दो बार और टी20 सीरीज में एक बार आउट किया था।

इस सीरीज के बाद गंभीर ने इंग्लैंड के खिलाफ एक सीरीज खेली थी लेकिन इसके बाद वे टीम से बाहर हो गए थे। इरफान ने कहा, वे मुझे खेलना पसंद नहीं करते थे। और जब दोनों टीमें नेट्स पर अभ्यास करती थीं तो वे मेरी आंखों से आंखे नहीं मिला पाते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Irfan says, I ended Gautam Gambhir white-ball career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad irfan, gautam gambhir, white-ball career, irfan gambhir, pakistan, india, left arm fast bowler irfan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved