• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अजहर ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में जीतना आसान नहीं होगा लेकिन...

कोलकाता। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं। अजहरुद्दीन ने हालांकि माना कि इसके लिए भारत को कड़ी मेहनत करनी होगी। अजहरुद्दीन ने यहां ईडन गार्डंस में जगमोहन डालमिया वार्षिक सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से कहा कि भारत के ऑस्ट्रेलिया में जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं। भारतीय टीम अच्छी है और इसलिए मैं उसे जीत का प्रबल दावेदार मानता हूं।

ऑस्ट्रेलिया में हालांकि जीतना आसान नहीं होगा लेकिन यह भारतीय टीम जीत सकती है। अजहर के अलावा इस सम्मेलन में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा, कार्ल हूपर, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मौजूद थे। इन सभी ने चर्चा में हिस्सा लिया और वर्ष 1993 सीएबी टूर्नामेंट द हीरो कप की 25वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष डालमिया पर लेक्चर देने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ भी इस चर्चा का हिस्सा थे। अजहर से कूकाबुरा गेंद को लेकर चल रहे विवाद के बारे में भी पूछा गया। हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने भी कहा था कि कूकाबुरा गेंद वक्त के साथ मुलायम हो जाती है जिससे ऑस्ट्रेलिया में शॉट लगाना आसान होता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Azharuddin talks about team india possibility in australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad azharuddin, team india, australia, india vs australia, bcci, jagmohan dalmiya, kookaburra ball, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved