• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लगातार दूसरी बार अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए मोहम्मद सलाह

डकार (सेनेगल)। मिस्र के फुटबॉल खिलाड़ी मोहम्मद सलाह ने लगातार दूसरी बार अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का पुरस्कार अपने नाम किया है। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इंग्लिश क्लब लिवरपूल से खेलने वाले सलाह ने इस पुरस्कार को जीतने के लिए अपने साथी खिलाड़ी सेनेगल के सादियो माने और गबोन के पियरे एमेरिक-आउबामेयांग को मात दी। आउबामेयांग आर्सेनल के लिए क्लब फुटबॉल खेलते हैं।

सलाह ने मंगलवार को यहां समारोह के दौरान कहा कि मैंने बचपन से इस पुरस्कार को जीतने का सपना देखा है और अब मैं लगातार दो बार इसे जीतने में कामयाब हुआ हूं। उन्होंने कहा कि मुझे दो बार यह पुरस्कार जीतकर गर्व महसूस हो रहा है। मैं अपने परिवार और अपनी टीम के साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

मैं इस पुरस्कार को अपने देश को समर्पित करना चाहता हूं। लिवरपूल के लिए पिछले सीजन 26 वर्षीय सलाह ने 44 गोल दागे और अपनी टीम को यूरोपीय चैम्पियंस लीग के फाइनल तक लेकर गए। हालांकि, उन्होंने विश्व कप में केवल दो गोल किए लेकिन उसके बाद से अब तक वे लिवरपूल के लिए 29 मैचों में 16 गोल दाग चुके हैं।

ईएफएल कप : टोटेनहम हॉटस्पर ने चेल्सी को 1-0 से मात दी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohamed Salah again named African Footballer of the Year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohamed salah, african footballer of the year, mohamed salah african footballer of the year, egypt, efl cup, tottenham hotspur, chelsea, मिस्र, मोहम्मद सलाह, अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी का पुरस्कार, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved