• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएसके के लिए गेम चेंजर रहे मोइन : पार्थिव

Moeen the game-changer for CSK, says Parthiv Patel - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेवाज पार्थिव पटेल ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर मोइन अली की सराहना करते हुए कहा है कि वह अपनी टीम के गेम चेंजर रहे। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके की टीम दिल्ली के बाद 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर थी। आईपीएल 2021 के सीजन को कोरोना वायरस के कारण स्थगित किया गया था।

मोइन ने इस सीजन में छह मैचों में 34.33 के औसत से 206 रन बनाए और पांच विकेट लिए थे।

पार्थिव ने कहा, "मेरे ख्याल से मोइन सीएसके के लिए गेम चेंजर रहे। वह ओपनिंग करने भी उतर सकते थे और नंबर-3 पर भी खेल सकते थे। उन्होंने अपनी लय बरकरार रखी। उनको इस तरह खेलते देखना सुखद था।"

उन्होंने कहा, "अच्छी तरह वापसी करना महत्वपूर्ण था। सीएसके के साथ यही हुआ। ओपनरों ने काफी अच्छा किया लेकिन मध्यक्रम महत्वपूर्ण था।"

पाíथव ने धोनी की कप्तानी को भी श्रेय दिया और कहा कि धोनी ने बल्लेबाजी क्रम का निर्णय लिया और मोइन को तीसरे नंबर पर भेजना महत्वपूर्ण रहा।

पार्थिव ने कहा, "सभी को लगा था कि सुरेश रैना नंबर-3 पर उतरेंगे, लेकिन इस स्थान पर मोइन उतरे। धोनी को पता था कि क्या परिवर्तन करने है। सभी को लगा कि धोनी नंबर-4 और पांच पर आएंगे लेकिन वह निचले क्रम पर उतरे।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Moeen the game-changer for CSK, says Parthiv Patel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: moeen the game-changer for csk, parthiv patel, moeen ali, ipl 14, ipl 2021, ipl2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved