• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशेज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चुनौती के लिए तैयार हैं मोईन

लंदन। घरेलू सत्र में बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली का कहना है कि वे अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली एशेज सीरीज में बाउंसर की चुनौती के लिए तैयार हैं। मोईन को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी वे इंग्लैंड की तरफ से चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 250 रन बनाने और 25 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने थे। मोईन ने 2015 में एशेज सीरीज में अहम रोल निभाया था। लेकिन, शॉर्ट गेंदों को उनकी कमजोरी माना जाता है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मोईन के हवाले से लिखा है, इस पर (शॉर्ट पिच गेंदों) मैं काम कर रहा हूं। मेरा मानना है जब आप बल्लेबाजी करने जाते हैं तो वही अच्छी स्थिति होती है। मैं जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी करने जाऊं, मैं अपनी तरह खेल सकता हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Moeen Ali ready to face challenge of bouncer in ashes series against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: moeen ali, ready to face challenge, bouncer, ashes series, australia, england all rouner moeen ali, england vs australia, test series 2017, moeen west indies, moeen man of the series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved