• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोईन अली का मानना है कि लगातार हो रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से...

वेलिंगटन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली का मानना है कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में वे अपने दम पर मैच पलट सकते हैं। एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद मोईन ने आॉट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी वे दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। क्रिकइंफो ने मोईन के हवाले से बताया, मैंने विकेट लेने का दबाव महसूस नहीं किया।

वनडे क्रिकेट में मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और मुझे लगता है कि न केवल विकेट लेकर बल्कि अच्छी लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करके मैं अपने दम पर मैच पलट सकता हूं। अगर मैं सही लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी करूंगा तो मुझे विकेट मिलेंगे।

ऐसे समय में जब कई खिलाड़ी लगातार हो रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कारण प्रथम श्रेणी क्रिकेट से नाम वापस ले रहे हैं, मोईन का मानना है कि लगातार हो रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से उन्हें एशेज सीरीज में किए गए खराब प्रदर्शन से बाहर निकलने में मदद मिली क्योंकि एक सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के बाद उस बारे में सोचने का ज्यादा समय नहीं मिलता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Moeen Ali reaction about his performance before fourth odi against New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: moeen ali, fourth odi, new zealand, england, all rounder moeen ali, ashes series, international cricket, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved