• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिताली राज बनीं आईसीसी वर्ल्ड कप टीम की कप्तान, कौर-दीप्ति की भी एंट्री

दुबई। भारतीय टीम को दो बार महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने वाली अनुभवी कप्तान मिताली राज को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपनी 2017-विश्व कप टीम की कप्तान बनाया है। आईसीसी ने सोमवार को अपनी टीम की घोषणा की, जिसमें भारत की हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा भी जगह बनाने में सफल रही हैं।

इंग्लैंड ने रविवार को भारत को नौ रनों से हराते हुए चौथी बार विश्व कप का खिताब जीता। मिताली ने इस विश्व कप में 409 रन बनाए और अपनी टीम को ऐतिहासिक फाइनल में पहुंचाया। उनके अलावा इंग्लैंड की टैमसिन बेयुमोंट और अन्या श्रूबसोले को भी टीम में चुना गया है। बेयुमोंट ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। वहीं अन्या ने फाइनल में छह विकेट लेकर प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीता था।

इंग्लैंड की विकेटकीपर सारा टेलर, बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज एलेक्स हार्टले को भी आईसीसी टीम में जगह मिली है। दक्षिण अफ्रीका की तीन खिलाड़ी लॉरा विनफील्ड, गेंदबाज मारिजाने कैप और डेन वान नेएर्केक को भी टीम में जगह मिली है। आस्ट्रेलिया की एलिस पैरी को भी टीम में रखा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mithali Raj named captain of ICC Women World Cup Team, Harmanpreet and Deepti Selected
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mithali raj, captain, icc women world cup 2017 team, world cup tournament, indian players, harmanpreet kaur, deepti sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved