• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला रैंकिंग : मिताली की वनडे में शीर्ष स्थान पर वापसी

Mithali Raj back in No. 1 spot on ICC women ODI player rankings. - Cricket News in Hindi

दुबई| भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने आईसीसी की जारी महिला वनडे खिलाड़ियों की ताजा रैंकिंग में बल्लेबाजों के वर्ग में शीर्ष स्थान पर वापसी कर ली है। मिताली अपने करियर में नौंवीं बार बल्लेबाजों की सूची में पहले स्थान पर पहुंची हैं, वहीं वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफनी टेलर पांचवें स्थान पर खिसक गई हैं।

टेलर बल्लेबाजों के अलावा ऑलराउंडर रैंकिंग में भी फिसल गई हैं और उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया की एलिसे पेरी शीर्ष पर काबिज हो गई हैं।

डियांड्रा डॉटिन तीन स्थान के उछाल के साथ 25वें, किशोना नाइट 11 स्थान के सुधार के साथ 42वें और ब्रिटनी कूपर 22 स्थान उछलकर बल्लेबाजी की रैकिग में 81वें नंबर पर पहुंच गई हैं।

वेस्टइंडीज की ऑफ स्पिनर अनीसा मोहम्मद तीन स्थान के सुधार के साथ गेंदबाजी की सूची में 23वें नंबर पर आ गई हैं। विंडीज की हेली मैथ्यू दो स्थान उछलकर 32वें और चिनेले हेनरी 11 स्थान की उछाल के साथ 67वें नंबर पर हैं।

पाकिस्तान की ओमाएमा सोहेल बल्लेबाजी की रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 36वें स्थान जबकि सिदरा अमीन 62वें और मुनीबा अली 68वें स्थान पर आ गई हैं।

टी20 रैंकिंग में भारत की ओपनर स्मृति मंधाना ने करियर का सर्वश्रेष्ठ तीसरा स्थान हासिल किया। उनके अलावा दीप्ति शर्मा ने एक स्थान के सुधार के साथ 36वां और ऋचा घोष नौ स्थान के उछाल के साथ 72वें स्थान पर आ गई हैं।

इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज डेनियल हॉट चार स्थान के सुधार के साथ 17वें जबकि कैथरीन ब्रंट शीर्ष-10 में शामिल हो गई हैं।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mithali Raj back in No. 1 spot on ICC women ODI player rankings.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mithali raj, back, no 1 spot, icc women, odi player, rankings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved