• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिकी पोंटिंग के हिसाब से स्टोक्स को रोक सकता था यह गेंदबाज

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क लीड्स में हुए पिछले टेस्ट मैच में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रोक सकते थे। स्टोक्स के नाबाद 135 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में एक रन से जीत दर्ज की। पिछले मैच में एक समय इंग्लैंड का स्कोर 286/9 था और उसे मैच जीतने के लिए 73 रनों की दरकार थी।

ऐसे समय में स्टोक्स ने जैक लीच के साथ शानदार साझेदारी निभाते हुए मेजबान टीम को जीत दिलाई। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोंटिंग के हवाले से बताया, मैं यह मानूंगा जैसे-जैसे मैच हमारे हाथों से बाहर जा रहा था, मुझे विश्व कप में ओवल मैदान पर स्टार्क द्वारा डाली गई उस शानदार यॉर्कर की याद आ रही थी जिसने स्टोक्स का विकेट उखाड़ फेंका था।

पोंटिग ने कहा कि मैं नहीं समझता कि जैक लीच जैसा खिलाड़ी मिशेल स्टार्क की 150 किलोमीटर प्रति घंटा से रिवर्स स्विंग होती गेंद का सामना कर पाता। जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और जेम्स पैटिंसन ने बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्हें आखिरी विकेट नहीं मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Starc may have controlled Ben Stokes in third test : Ricky Ponting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell starc, ben stokes, third test, ricky ponting, england, australia, england vs australia, jack leach, james pattinson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved