• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एशेज टेस्ट से पहले मिशेल स्टार्क को फॉर्म में आने की जरूरत: वार्न

Mitchell Starc just not bowling well enough to warrant Ashes Test place: Warne - Cricket News in Hindi

सिडनी । पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने मंगलवार को कहा है कि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने के लिए अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अब तक 61 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 255 विकेट लिए हैं। उनको लेकर 53 साल के स्पिनर ने कहा, "स्टार्क इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए फॉर्म में नहीं हैं। उन्हें फॉर्म में आने की जरूरत है।"

वार्न ने मंगलवार को फॉक्स क्रिकेट को बताया, "वह वास्तव में यूएई में टी20 विश्व कप के दौरान खराब फॉर्म में थे। वह अभी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्हें लय में आने की जरूरत है। इसलिए, गाबा में शुरू होने वाले पहले मैच में उनकी जगह रिचर्डसन को मौका देने की जरूरत है।"

आईसीसी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत में स्टार्क ने 27.55 पर नौ विकेट लिए, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में एक भी विकेट लेने में असफल रहे, उन्होंने अपने चार ओवरों में 60 रन दिए।

वार्न ने यह भी कहा कि नाथन लियोन की फॉर्म भी पिछली सीरीज में खराब हो गई थी और उन्हें भी एशेज के लिए फॉर्म में आने की जरूरत है। वार्न ने कहा, "पिछले साल उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, जिसमें मिशेल स्टार्क भी शामिल थे। इसलिए, ऑस्ट्रेलिया ने संघर्ष किया था। "

उन्होंने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है मिशेल चयनकर्ताओं को एक विकल्प देंगे, वहीं नाथन अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो उन पर भी दबाव डालने की जरूरत है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Starc just not bowling well enough to warrant Ashes Test place: Warne
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell starc just not bowling well enough to warrant ashes test place, shane warne, ashes series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved